Tuesday, April 14, 2020

Blank Box Office Collection Day 1


Blank Box Office Collection Day 1



 Akshay - Shilpa thanked Corona Warriors heartily

  • बॉलीवुड के कई स्टार कर रहे चुके है कोरोना वॉरियर्स का दिल से शुक्रिया
  • #dilsethankyou सोशल मीडिया पर करने लगा है ट्रेंड
मुंबई, 12 अप्रैल (एजेंसी)। जहाँ हम लोग कोरोनो वायरस के प्रकोप से बचने के लिए घरो में खुद को कैद कर चुके है, वहीँ कोई ऐसा भी है जो इस संकट की घड़ी में भी अपना फर्ज निभाते हुए इस मुश्किल से लड़ रहे हैं,  ऐसे ही लोगों को कोरोना वॉरियर्स का टाइटल दिया गया है । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोना वारियर्स का तहेदिल से शुक्रियां अदा किया है। इससे पहले भी कई बॉलीवुड स्टार इन लोगों का शुक्रिया अदा कर चुके है ।

Blank Movie Review in hindi : सनी देओल के फैन्स के लिए तोहफा है फिल्म ‘ब्लैंक’, करण कपाड़िया का अच्छा डेब्यू


Blank Movie Review In Hindi

  • फिल्म: BLANK
  • कलाकार: Sunny Deol, Karan Kapadia and Ishita Dutta
  • निर्देशक: Behzad Kambata
राजेश खन्ना स्टारर अनुरोध से अपने बॉलीवुड सफ़र की शुरुआत करने वाली सिंपल कपाडिया चक्रव्यूह, मन पसंद, लूटमार और ज़माने को दिखाना है जैसी सुपरहिट फिल्मों में आने के बावजूद बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पायी है, शायद इसका एक कारण अनुरोध को छोड़कर सभी फिल्मों में सेकंड लीड का चयन था।
खैर अब सिंपल के बेटे करण कपाड़िया बॉलीवुड में फिल्म ब्लैंक से बतौर नायक शुरुआत कर चुके हैं और उनकी मेहनत दिखाई भी देती हैं। अक्सर देखा गया है कि जब भी कोई स्टार-सन बॉलीवुड में एंट्री करता है तो रोमांटिक हीरो के तौर पर वो पहली फिल्म का चयन करता है, परन्तु करण यहाँ ऐसा बिलकुल नहीं करते।

फिल्म की कहानी हनीफ के किरदार के चारों तरफ घूमती है । मकसूद नामक आतंकवादी हनीफ को मानव बम बनाकर पूरे शहर को टारगेट करता है । हनीफ कुछ कर पाए उससे पहले उसका एक्सीडेंट हो जाता है जिसमे वो अपनी याद्दाश्त खो देता है ।
एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड के चीफ़ सिद्धू दीवान अपनी टीम हुस्ना और रोहित के साथ इस मामले से जुड़ जाते हैं । जिसके बाद कई ट्विस्ट और टर्न कहानी को रोचक मोड़ तक ले जाती है। सिद्धू दीवान हनीफ के सच से कैसे रु-ब-रु होता है यहीं फिल्म का क्लाइमेक्स है जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघर जाना होगा।
सनी देओल ने शायद अपने डूबते करियर को जान लिया था जिसके चलते उन्होंने राजनितिक पार्टी की तरफ रुख किया। यहाँ भी वहीँ है जो हम सनी की फिल्मों में सदियों से देखते आये हैं, वो अकेले ही कई आतंकवादियों को मौत के घाट उतार देते हैं, हालाँकि कुछ दृश्य में सनी ये भी ज़ाहिर करते हैं कि अभी भी उनमे दमखम बाकी है। शायद यहाँ सारा दोष निर्देशकों का है जो हमेशा उन्हें उनके पुराने फ्लेवर में पेश करने के चक्कर में सनी को उभरने नहीं देते। करण कपाडिया ने अपनी पहली ही फिल्म से ज़ाहिर कर दिया है कि वो लम्बी रेस के घोड़े हैं मगर फिल्मों के चयन में उन्हें सावधानी बरतनी होगी।
इशिता दत्ता और करणवीर शर्मा भी प्रभावित करते हैं। बेहजाद खंबाटा का निर्देशन अच्छा है मगर थोड़ी और मेहनत उनके कार्य को बेहतरीन बना सकता था। फिल्म का फर्स्ट हाफ बेहद ही रोचक और बांधे रखने में सफल है परन्तु सेकंड हाफ कमजोर है, जिस पर खंबाटा को और ध्यान देना चाहिए था। बहराल सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है।


No comments:

Post a Comment