Tuesday, April 14, 2020

WAR Full Movie Leaked Online to Download: Tamilrockers






Tamilrockers Leaks War Full Movie Online to Download: 2 अक्तूबर को गांधी जयंती के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म वार को तमिलरॉकर्स ने निशाना बन लिया। रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही फिल्म ऑनलाइन लीक कर दी गई।

Tamilrockers Leaks War Full Movie online to download: ऋतिक रोशन (Hritik roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) की फिल्म वॉर रिलीज के पहले ही दिन तमिलरॉकर्स वेबसाइट (Tamilrockers website) पर लीक हो गई। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म का एचडी (HD) वर्जन लीक किया है जिसे डाउनलोड (Download) करके लोग देख रहे हैं। इस फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से निर्माताओं को भारी झटका लगा है।
बता दें कि ऋतिक (Hritik roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) की जोड़ी वाली वार फिल्म यशराज के बैनर तले बनी है। फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने। फिल्म में ऋतिक रौशन, टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर भी नजर आ रही है। माना जा रहा था कि ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म के रिलीज होने के साथ ही ऑनलाइन लीक हो जाने से कलाकारों की बेचैनी बढ़ गई है।
बता दें कि इस फिल्म के अनाउसमेंट के बाद से ही इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था। सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर बज क्रिएट किए जा रहे थे। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब से दर्शक इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। लेकिन जैसे ही गांधी जंयती के मौके पर यह फिल्म रिलीज हुई चंद घंटों में तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इस फिल्म को आनलाइन लीक कर दिया
वैसे तो फिल्म समीक्षकों और लोगों की तरफ से फिल्म को खास अच्छा रिस्पांस मिल रहा था लेकिन अब जब यह फिल्म ऑनलाइन वेबसाइट पर लीक हो गई तो इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ना तय माना जा रहा है।
आपका बता दें कि कुछ दिनों पूर्व मद्रास हाईकोर्ट ने तमिलरॉर्क्स (Tamilrockers) के साथ ही उसकी तरह की तमाम आनलाइन पाइरेसी वेबसाइट को बंद करने का आदेश दिया था। बावजूद इसके ये पाइरेसी वेबसाइट नई नई फिल्मों को लगातार लीक करती रहीं हैं। तमिल रॉर्क्स फिल्में लीक करने के लिए आए दिन अपने डोमेन नेम बदलता रहता है। ताकि इसे आसानी से ट्रेक न किया जा सके।
ज्ञातव्य हो कि तमिलरॉर्क्स (Tamilrockers) वेबसाइट जैसा कि इसके नाम से साफ लगता है  पहले यह सिर्फ साउथ की फिल्में लीक करती थी। लेकिन कुछ सालों में इस वेबसाइट ने अपना दायरा इतना बढ़ा लिया है कि ये अब हॉलीवुड और बॉलीवुड तक की तमाम फिल्मों को रिलीज होते साथ ही लीक कर देती है। आलम तो ये है कि अब इस पाइरेसी वेबसाइट पर टीवी सीरियल्स और वेबसीरीज भी लीक होने लगी है।
उल्लेखनीय है कि तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने इससे पहले भी ऋतिक रोशन की सुपर 30 को शिकार बनाया था। सुपर 30 भी रिलीज के दिन ही इस पर लीक कर दिया था।

No comments:

Post a Comment